खुशी की बात











{नवम्बर 4, 2006}   हेलो…खुशी फिर हाजिर है.

हेलो…खुशी फिर हाजिर है. थोडी लैट लतीफ हूँ, उसके लिए माफी चाहती हूँ.

क्या आप लोगो ने नया रियालिटी शो “बीग बोस” देखा? कल ही शुरु है सोनी पर. इस धारावाहिक मै तेरह सेलिब्रिटी एक साथ एक घर मे तीन महिने तक रहेगे. घर से बाहर जा नही सकते. उन्हे सारी सुविधाएँ उसी घर मे दी गई है, सिवाय मनोरंजन की वस्तुओ को छोड के जैसे टी.वी., किताबे, आदि. यानी आप अपने मनोरंजन के लिए कुछ नही कर सकते. और तो और उन्हे सारा काम खुद ही करना है जैसे खाना बनाना, कपडे धोना वगैरह.

क्या आप जानते हैं, ये तेरह सेलेब्रिटी कौन हैं? मैने तो देखा.. एकाध को छोडकर कोई भी इम्प्रेसीव नही है. खैर जो भी.. अब इनको एक साथ एक घर में रहना होगा वो भी प्यार से। नो लडाई नो झगडा… लेकिन लगता नही ऐसा होगा.. देखिए ना एक है राखी सांवत और एक है कश्मीरा शाह। अब बोलिए झग़डा होगा कि नहीं।

भई मुझे तो बडा मजा आने वाला है. दुसरे की फटी में टांग अडाने का लुत्फ .. आ .. हा हा हा.. आप भी लूट लो मजे, मै तो कहती हुँ।

हाँ लेकिन मुझे कोई कहे तो मै तो नही रह सकती ऐसे घर में। खैर कहेगा कौन, मैं कोई सेलेब्रिटी थोडे ही हुँ.. तो क्या? कम भी नही हुँ। है कि नहीं।



खुशी की बात सुनकर बहुत खुशी हुई।

वैसे मैंने तो दो मिनट देख कर ही चैनल बदल दिया था। सच बोलूं तो खोदा पहाड निकली चुहिया वाली कहावत चरितार्थ हो गई।



उनको तो वहाँ रहने के पैसे मिल रहे हैं। मुझे मिलें तो मैं भी रहूँगा। अगर आपको मिलें, तो शायद आप भी रहेंगी 🙂



उम्मीद है आगे नियमित लिखती रहोगी, शुभकामनायें.



टीवी पर प्रतिभाओं का इतना टोटा हो गया कि अब यह दिखा रहे हैं कि लोग अकेले में घरों में क्या करते हैं! कोई इतना वेला भी हो सकता है क्या यह सब देखने के लिये?



bhuvnesh says:

वैसे भी चैनल वालों को दिखाने के लिए कुछ बचा नहीं है
चलो इसी तरह टाइम पास कर रहे हैं बेचारे
नॉन-सेलेब्रिटीज को सेलेब्रिटी बता दो और हंगामा मचा के प्रोग्राम हिट करा दो



नीरज दीवान says:

खुशी, डिस्कवरी चैनल देखा करो. प्लस और सोनी देखकर आपको ग़ुस्सा आता है तो साधना या संस्कार देखो. मर्ज़ी आपकी क्योंकि सर है आपका.. बिग बॉस की थीम फ़ॉरेन कॉन्सेप्ट है जो महज़ मनोरंजन के लिए बनाया गया है. ज्ञानार्जन के लिए हिस्ट्री, डिस्कवरी, नेट जिओ और कई अन्य चैनल हैं. आपकी पीड़ा अपन समझ सकते हैं. लिहाज़ा बिग बॉस से बचके रहें.



[…] – इंटरनेट पर खोज करने पर पता चला कि दर्जनों साइटें इस शो के ऊपर बनी हैं, दो आधिकारिक साइटें तो हैं ही, उस के अतिरिक्त biggboss.in, biggboss.org, आदि साइटें इस शो की रोज़ाना खबर देती रहती हैं। यहाँ तक कि लोकतेज वालों ने इस पर हिन्दी में एक विशेष चिट्ठा शुरू किया है। नारद जी, सुन रहे हैं न? वैसे अपने हिन्दी ब्ल़ॉगजगत में इस के विषय में जो इकलौती प्रविष्टि हुई थी उस में इस शो से दूर ही रहने की सलाह दी गई थी। […]



[…] ब्ल़ॉगजगत में इस के विषय में जो इकलौती प्रविष्टि लिखी गई थी उस में इस शो से दूर ही रहने […]



टिप्पणी करे

et cetera